मजदूरों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, 35 से ज्यादा लोगों को आई चोटें, 17 बच्चे भी शामिल | Pickup full of laborers uncontrolled and overturned, injuries to more than 35 people, including 17 children

मजदूरों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, 35 से ज्यादा लोगों को आई चोटें, 17 बच्चे भी शामिल

मजदूरों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, 35 से ज्यादा लोगों को आई चोटें, 17 बच्चे भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : January 5, 2021/8:43 am IST

धार। जिले के मांडव थाना अंतर्गत ग्राम सुलीबईडी में आज सुबह मजदूरों से खचाखच भरा पिकअप वाहन पलट गया। बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में लगभग 45 से अधिक पुरुष, महिला और बच्चे से खचाखच भरे थे। सभी लोग ग्राम सुलीबईडी से मानपुर-महू की ओर किसी खेत में मजदूरी करने के लिए ले जा रहे थे।

Read More News: MP Ki Baat: शिव का ‘रुद्रावतार’! आखिर मुख्यमंत्री को क्यों लेना पड़ा ये रुद्रावतार?

गांव से निकलते ही कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 35 से अधिक लोग घायल हो गए घायलों में 17 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे की सूचना के बात एंबुलेंस सहित अन्य वाहन और ग्रामीणों की मदद से घायलों को नालछा और धार जिला भोज अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में उपचार कर रहे डॉ के अनुसार 35 जाति के लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। जिसमें 10 से 15 वर्ष के 17 बच्चे शामिल हैं। वही ज्यादातर घायलों को फ्रेक्चर ओर सिर में गंभीर चोटें आई है। गनीमत रही कि ईतने बड़े हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Read More News: CG Ki Baat: 9 हजार करोड़ वाली सियासत! डी पुरंदेश्वरी ने मांगा 9 करोड़ का हिसाब, तो सत्ता पक्ष ने 

आपको बता दें कि जिले भर में संबंधित विभाग की निष्क्रियता के चलते लोडिंग वाहनों में जमकर सवारी परिवहन की जाती है और क्षमता से दोगुने यात्रियों से खचाखच भरे यह वाहन अक्सर दुर्घटना का शिकार होते हैं। बावजूद इसके जिले में ओवरलोडिंग पर कम ही कार्यवाही देखने को मिलती है, फिलहाल घायलों का उपचार जिला भोज अस्पताल जारी है , मांडव थाना पुलिस और हादसे की जांच में जुट गई है।

Read More News: सत्येंद्र यादव का गंभीर आरोप, कहा- मेरे निष्कासन के पीछे कांग्रेस से भाजपा में गए बड़े नेताओं का हाथ, लगा सवालिया निशान