सगाई में शामिल होने जा रहे परिवार का पिकअप वाहन पलटा, दो की मौत ,22 घायल

Reported By: Sourabh Dubey, Edited By: Renu Nandi

Published on 24 Feb 2019 06:51 PM, Updated On 24 Feb 2019 06:51 PM

लोरमी। लोरमी इलाकें में आज उस वक्त खुशी का माहौल मातम में बदल गया जब यहां हुए एक सड़क हादसें में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 22 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को लोरमी के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। जहां से 4 घायलों को गंभीर अवस्था में बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें -अमित शाह ने कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर 


मिली जानकारी के मुताबिक लोरमी के लालपुरकला के रहनें वाले संतोष नट के लड़के का विवाह पंडरिया थाना क्षेत्र के नेउरगांव में लगा है।जिसकी सगाई का कार्यक्रम आज था। इसी कार्यक्रम में शामिल होनें के लिए परिवार के लोग पिकअप वाहन में बैठकर नेउरगांव जा रहे थे। इसी दौरान पिकअप वाहन चिल्फी चौकी के गोल्हापारा गांव के पास पहुंची ही थी की तेज रफ्तार पिकअप वाहन चालक की लापरवाही के चलते पलट गई। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वाहन में तकरीबन 24 लोग सवार थे। घटना के बाद घटनास्थल में अफरा-तफरी मच गई। वाहन में सवार एक व्यक्ति जिसका नाम अजित नट बताया जा रहा है कि मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति दूजराम की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। घटना के बाद सभी 22 घायलों को 108 की मदद से लोरमी के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया। जिनमें से 4 की हालत नाजुक होनें के चलते उन्हे बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया है।
ये भी पढ़ें -प्रयागराज कुंभ में प्रधानमंत्री मोदी का अलग अंदाज, सफाई 


घटना की सूचना मिलते ही लोरमी एसडीएम समेत थाना प्रभारी सभी अस्पताल पहुंच गये हैं। वहीं पुलिस नें भी मर्ग कायम कर मामलें की जांच शुरु कर दी है। गौरतलब है कि लोरमी इलाकें में सड़क दुर्घटना के मामले में तेजी से बढ़े है। जिसमें नये साल में 1 जनवरी से लेकर अभी तक लगभग 40 से अधिक सड़क दुर्घटनाएं हो गई है जिसमें 8 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है।

Web Title : Pickup accident, 2 dead, 22 injured

जरूर देखिये