खबर का असर: कर्मचारी की करतूतों पर पिज्जा हट ने जताया खेद, युवतियों को मैसेज भेजने पर हुई थी पिटाई

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 22 Aug 2019 03:14 PM, Updated On 22 Aug 2019 03:09 PM

रायपुर: बीते दिनों पिज्जा हट में कर्मचारी की पिटाई के मामले को लेकर कंपनी ने खेद व्यक्त किया है। पिज्जा हट ने खेद व्यकत करते हुए कहा है कि हमारे लिए अपने ग्राहकों की सुरक्षा और गोपनीयता अत्यंत महत्वपूर्ण है और पिज्‍जा हट सहित हमारे सभी फ्रेंचाइजी किसी भी तरह के कदाचार के प्रति शून्य सहिष्णुता रखता हैं। इस खेदजनक घटना के संबंध में हमारे फ्रेंचाइजी ने तत्काल और कठोर कार्रवाई की है और संबंधित स्टाफ की सेवा समाप्‍त कर दी है। साथ ही इस मामले की जांच में कंपनी ने अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

Read More: एक और किशोर के अपहरण की आशंका, मॉर्निंग वॉक के लिए निकला बालक हुआ लापता

बता दें कि राजधानी रायपुर के पिज्जा हट के कर्मचारी की पिटाई की खबर हमारे चैनल आईबीसी24 ने प्रमुखता प्रसारित किया था। खबर प्रसारित होने के बाद पिज्जा हट ने मामले में सज्ञान लेते हुए दोषी कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

Read More: पूर्व सीएम की हालत बिगड़ी, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना

गौरतलब है कि 20 अगस्त को एक युवती के परिजनों ने पिज्जा हट के एक कर्मचारी की पिटाई कर दी थी। परिजनों का आरोप था कि कर्मचारी फीडबैक लेने के बाहने युवतियों से उनका फोन नंबर ले लेता और देर रात उन्हें मैसेज करता है। इस दौरान उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कर्मचारी ने युवती के नंबर पर अश्लील मैसेज भी भेजे थे।

आरोपी मुख्तियार को पुलिस ने रिमांड पर लिया, 15 और अवैध निर्माण तोड़ने के लिए 

Web Title : Pizza Hut expressed regret over the misbehave of the employee

जरूर देखिये