पीएल पुनिया ने धान के MSP पर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार | PL Punia target PM Modi on MSP of Paddy and GDP Of India

पीएल पुनिया ने धान के MSP पर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

पीएल पुनिया ने धान के MSP पर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 3, 2019/6:07 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रवास पर रविवार को रायपुर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने मौजूदा अर्थव्यवस्था और धान खरीदी के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर करारा निशाना साधा है। पीएल पुनिया ने कहा है कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। राज्य को केंद्र से पैसा नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा लिए जा रहे 21 हजार करोड़ के कर्ज को लेकर कहा कि धान ख़रीदी के लिए सरकार की अपनी तैयारी है। केंद्र मदद नहीं कर रही है। केंद्र किसानों के बारे में नहीं सोचती, लेकिन भूपेश सरकार किसानों की सरकार है।

Read More: धान खरीदी के लिए 21 हजार करोड़ का कर्ज ले सकती है सरकार, किसानों को बोनस बांटने की भी है तैयारी

इस दौरान पीएल पुनिया ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कहा कि देश की अर्थव्यवस्था चरमराई है। जीडीपी ग्रोथ कम हुई है। इन सबके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है।

Read More: किसानों को मुआवजा राशि का वितरण,जल्द मिलेगा अन्य योजनाओं का लाभ

गौरतलब है कि रविवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर पहुंचे। अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पुनिया कांग्रेस विधायक और जिला अध्यक्षों की बैठक लेंगे। बैठक में प्रदेश के मुखिया सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी दिनों में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है।

Read More: पीएम मोदी ने भारत-थाईलैंड के रिश्ते को बताया आत्मीय, बैंकॉक में 370 हटाने का जिक्र

 
Flowers