नहीं रहीं प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग | Playback singer Tappu Mishra is no more, lost the battle of life with Corona

नहीं रहीं प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग

नहीं रहीं प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 20, 2021/8:02 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस आम लोगों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियों को भी अपना शिकार बना चुका है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर बहुत सी फिल्मी हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब मशहूर ओड़िया गायिका टप्पू मिश्रा का भी कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। शनिवार को उन्होंने एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली है।

पढ़ें- कोरोना से होने वाली मौत पर 4-4 लाख का मुआवजा देना नहीं है संभव.. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दिया जवाब

टप्पू मिश्रा बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। इसके बाद से वह भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थीं। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार टप्पू मिश्रा ने शनिवार रात 11 बजे के करीब आखिरी सांस ली। टप्पू मिश्रा एक पार्श्व गायिका थीं, जिन्होंने ओड़िया भाषा में अपने गानों से काफी लोकप्रियता बटोरी थीं। संगीत प्रेमी उनकी गायिकी को काफी पसंद करते थे।

पढ़ें- अबूझमाड़ मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, कंपनी नंबर 16 के…

सिंगर टप्पू मिश्रा कोरोना से ठीक हो गई थीं और उन्हें दूसरे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। लेकिन सिंगर को कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद भी कुछ समस्याएं हो रही थी। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन ज्यादा हो गया था, जिसका इलाज किया जा रहा था।

पढ़ें- Female teacher makes physical relations with Studen…

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऑलीवुड इंडस्ट्री की टप्पू मिश्रा बेहतरीन गायकों में से एक थीं। उन्होंने कई फिल्मों के गाने और भजन गाए। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म कुला नंदन के गाने गाकर की थी। लेकिन उन्हें ‘ना रे ना बाजना बंसी’ गाने से पहचान मिली थी। 

पढ़ें- वरिष्ठ IAS अफसर, DPIIT सेक्रेटरी गुरुप्रसाद महापात्र का निधन, पीएम …

टप्पू मिश्रा ने करीब 500 गाने गाए और चार राज्य फिल्म अवॉर्ड अपने नाम किए। उन्होंने सिर्फ ओड़िया में ही नहीं बल्कि बंगाली और अन्य भाषाओं के गानों में भी अपनी आवाज दी। वो एक स्वतंत्र कलाकार थीं। सिंगर टप्पू अपने यूट्यूब चैनल पर अपना एलबल भी रिलीज किया था।