पश्चिम बंगाल में हुआ खेला? ममता बनर्जी को भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने दी करारी मात | Played in Nandigram! Mamata Banerjee defeated by Suvendu officer of BJP

पश्चिम बंगाल में हुआ खेला? ममता बनर्जी को भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने दी करारी मात

पश्चिम बंगाल में हुआ खेला? ममता बनर्जी को भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने दी करारी मात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 2, 2021/12:55 pm IST

नंदीग्राम: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती लगातार जारी है। मतगणना के बाद सामने आ रहे रूझान के अनुसार असम में कांग्रेस को एक बार फिर हार मिलती नजर आ रही है। इसी बीच पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएम ममता बनर्जी को भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को हरा दिया है। ममता बनर्जी ने भी हार स्वीकार कर लिया है।

Read More: 31 मई तक बंद रहेंगे स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थान, कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

बता दें कि इससे पहले निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार ममता बनर्जी ने भाजपा के सुवेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हरा दिया ​था। बताया गया था कि 16वे राउंड में ममता बनर्जी 6 वोटों से पीछे हुई थीं, लेकिन आखिर तक आते-आते उन्होंने नंदीग्राम का रण 1200 वोट से जीत लिया है। लेकिन इसके बाद निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आंकड़ों में सुवेंदु अधिकारी जीत गए हैं।

Read More: राजधानी में भी 10 मई तक बढ़ाया गया ‘कोरोना कर्फ्यू’, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

चुनाव हारने के बाद ममता बनर्जी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव हार गई है। उन्होंने गंदी राजनीति की। हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा। नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमने 221 से अधिक सीटें जीतीं और भाजपा चुनाव हार गई।

Read More: प्रदेश के इस जिले में 10 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, बढ़ते संक्रमण के कारण जिला प्रशासन ने लिया फैसला

 
Flowers