नाबालिग के हाथ में एप्पल का फोन देखकर रची अपहरण की साजिश, दोस्त सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज | Plot to kidnap after seeing Apple's phone in minor's hand Case filed against five accused including friend

नाबालिग के हाथ में एप्पल का फोन देखकर रची अपहरण की साजिश, दोस्त सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग के हाथ में एप्पल का फोन देखकर रची अपहरण की साजिश, दोस्त सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 18, 2020/2:19 am IST

रतलाम । एप्पल का मोबाइल फोन एक नाबालिग के लिए जान का दुश्मन बन गया। 5 दबंगों ने मिलकर एक 17 साल के लडके का तमंचे कि नोंक पर अपहरण कर लिया । आरोपी एक कार से आए थे । आरोपियों ने अरमान से एप्पल का मोबाइल फोन खरीदने के लिए पहले हाइवे पर सुनसान इलाके में बुलाया।

ये भी पढ़े- 30 सितंबर तक आधार कार्ड से लिंक करवा लें अपना राशन कार्ड, वरना हो स…

जब किशोर यहां पहुंचा तो आरोपी उसे कार से उज्जैन जिले के नागदा ले गए और एक कमरे में बंद कर दिया । पीड़ित किशोर के दोनों हाथ व मुंह पर टेप बांध दिया गया था। किशोर के साथ अपहरणकर्ताओं ने कार में जमकर मारपीट की व अपने परिवार वालों को फिरौती के लिए फोन लगवाया ।

ये भी पढ़े- सेना प्रमुख एलओसी के पास स्थिति का जायजा लेने जम्मू कश्मीर के दौरे पर

परिजनों ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई शुरु की, स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने अपनी टीम के साथ लंबी जद्दोजहद के बाद देर रात अपहरणकर्ताओं के चंगुल से नाबालिग को सही सलामत छुड़ाकर परिवार के हवाले कर दिया है । पुलिस ने किशोर के एक दोस्त समेत 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में सोहल उर्फ कालु को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।