पीएम मोदी ने फिर राजीव गांधी पर बोला हमला, कहा- परिवार के साथ INS विराट पर गए थे छुट्टियां मनाने

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 08 May 2019 09:54 PM, Updated On 08 May 2019 09:54 PM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चुनावी मौसम में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। दिल्ली में चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने राजीव गांधी का जिक्र करते हुए गांधी परिवार के लोग नौसेना के वॉरशिप INS विराट को लेकर छुट्टियां मनाने गए थे।

ये भी पढ़ें: तेज बहादुर की याचिका पर SC ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब, गुरूवार तक का दिया समय

पीएम ने कहा कि जो लोग आज कहते हैं कि सेना किसी की जागीर नहीं है, उसी परिवार के लोग नौसेना के विमान से छुट्टियां मनाने गए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि 'आज के दौर की पीढ़ियों को कुछ चीजों से परिचित होना जरूरी है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि कोई अपने परिवार के साथ युद्धपोत से छुट्टियां मनाने गया हो, लेकिन हमारे देश में ऐसा हुआ है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी की इंदौर में जनसभा से पहले कांग्रेस अलर्ट, एयरपोर्ट पर घेरने की 

पीएम ने कहा, 'INS विराट उस समय समुद्र की रखवाली करने के लिए तैनात था। लेकिन INS विराट का अपनी टैक्सी की तरह इस्तेमाल करके उस विमान का अपमान किया गया। पीएम मोदी ने कहा कि ये उस दौर की बाद है, जब देश के प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, कांग्रेस आजकल अचानक न्याय की बात करने लगी है। कांग्रेस को बताना पड़ेगा कि 1984 के सिख दंगों का हिसाब कौन देगा? इसके साथ कांग्रेस को बताना पड़ेगा कि सिख दंगों से जुड़े लोगों को सीएम बनाना कौन सा न्याय है?


 

Web Title : PM Modi again spoke on Rajiv Gandhi Attack, said - INS Virat went with family to celebrate Holidays

जरूर देखिये