पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर बधाई दी, ट्वीट कर लिखी ये बात...देखिए | PM Modi and Jyotiraditya Scindia congratulated Shivraj Singh on taking oath of Chief Minister, wrote this by tweeting ... see

पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर बधाई दी, ट्वीट कर लिखी ये बात…देखिए

पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर बधाई दी, ट्वीट कर लिखी ये बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 23, 2020/6:29 pm IST

भोपाल। पीएम मोदी ने आज सीएम शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है। वहीं मध्यप्रदेश में तख्तापलट में अहम भूमिका निभाने वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह को बधाई दी है। अपने शुभकामना संदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि वे प्रदेश के विकास के लिए हमेशा शिवराज सिंह सरकार के साथ हैं।

ये भी पढ़ें:कोरोना को लेकर भ्रामक प्रचार कर IBC24 की छवि धूमिल करने की ​कोशिश, फेक न्यूज का खंडन करता है हमार…

ट्वीट कर उन्होने कहा कि ‘मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने और चौथी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने पर श्री शिवराजसिंह चौहान जी को हार्दिक बधाई। प्रदेश के विकास प्रगति और उन्नति में मैं सदैव आपके साथ खड़ा हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप के नेतृत्व में मप्र विकास के नए आयाम स्थापित करेगा।’

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा बोले बीजेपी में असंतुष्ट नेताओं की फौज..कई…

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कमलनाथ सरकार से नाराजगी के कारण ज्योतिरा​त्यि सिंधिया समर्थक 19 विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया और उनके इस्तीफा देने के बाद ही कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई अंतत: उन्हे अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी शिवराज सिंह को ब…

वहीं छत्तीसगढ़ के नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी है। उन्होने चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दी, उन्होने कहा कि शिवराज के चौथी बार मुख्यमंत्री बनने से देश और प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं,उनके नेतृत्व में फिर एक बार मध्यप्रदेश विकास की नई राह पर अग्रसर होगा।