पीएम मोदी ने देशभर के श्रमिकों को दी बधाई, कहा- 'मैं मजदूर नंबर वन' | PM Modi congratulated the workers across the country, saying, 'I am the laborer number one'

पीएम मोदी ने देशभर के श्रमिकों को दी बधाई, कहा- ‘मैं मजदूर नंबर वन’

पीएम मोदी ने देशभर के श्रमिकों को दी बधाई, कहा- 'मैं मजदूर नंबर वन'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 5, 2019/8:55 am IST

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है।अन्नापूर्ण धाम में पीएम मोदी ने पूजा अर्चना की। श्रम योगी मानधन योजना के शुभारंभ पर पहुंचे पीएम मोदी ने खुद को मजदूर नंबर वन बताया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आप को मजदूरों का नेता बताया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मजदूरों के नाम पर वोट मांगे लेकिन उनके लिए कुछ किया नहीं।

ये भी पढ़ें:एयर स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा- कोई बात छुपी नहीं है सब सामने आएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार हैं ऐसे लोगों को पाताल से भी खोज निकाला जाएगा।पीएम मोदी ने कहा, ‘अगर एक काम पूरा हो जाता है, तो हमारी सरकार सोती नहीं है, बल्कि दूसरे काम के लिए तैयार रहती है।

ये भी पढ़ें:तेजस्वी का ट्वीटर वॉर,लिखा-जो आरक्षण को हाथ लगाएगा, वो जिंदा जल 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ कर 11 लाख 51 हजार लाभार्थियों को 13 करोड़ 58 लाख 31 हजार 918 रुपये की धनराशि सीधे पेंशन खातों में ट्रांसफर की है। इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि देशभर के सभी कामगार साथी जो घरों में सेवक के रूप में काम कर रहे हैं या फिर कबाड़ से आजीविका कमाते हैं, खेत मजदूरी कर रहे हैं, सड़कों-घरों के निर्माण में जुटे हैं, ऐसे कामों से जुड़े सभी कामगार साथियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत-बहुत बधाई।