वादे पूरे करने को लेकर पीएम मोदी ने बनाई एक समिति, 15 दिन में सौंपनी होगी रिपोर्ट | PM Modi created a committee to fulfill promises, report to be handed over in 15 days

वादे पूरे करने को लेकर पीएम मोदी ने बनाई एक समिति, 15 दिन में सौंपनी होगी रिपोर्ट

वादे पूरे करने को लेकर पीएम मोदी ने बनाई एक समिति, 15 दिन में सौंपनी होगी रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 24, 2019/1:51 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर केंद्रीय लोक निर्माण विभाग ने 5 वर्षीय कार्यान्वयन के मद्देनजर एक खाका तैयार करने के लिए सात सदस्यीय कोर समूह का गठन किया है। जिसमें 15 दिन के भीतर रिपोर्ट जमा कराने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गरियाबंद दौरे पर, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

बता दे कि महज कुछ ही दिनों पहले केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के सचिवों की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निर्देश दिया था कि सभी मंत्रालय एक महीने के भीतर 5 साल का दृष्टि दस्तावेज तैयार करेगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हराया, मुश्किल हुआ सेमीफाइनल का रास्ता

लिहाजा प्रधानमंत्री के निर्देशों के अनुसार सभी मंत्रालयों को भेजे दिए गए है। प्रत्येक मंत्रालय 21-दिन का एजेंडा तैयार करेगा और आर्थिक व्यवस्था सुनिश्चित करेगा। साथ ही ये भी तय करेगा कि इसका परिणाम 100 दिन में अंदर मिलने लगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oRlielzh_gM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>