शनिवार को पीएम मोदी की जनसभा, पीएम के दौरे को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी | Pm Modi public meeting on Saturday,Preparing to make PM tour historic

शनिवार को पीएम मोदी की जनसभा, पीएम के दौरे को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी

शनिवार को पीएम मोदी की जनसभा, पीएम के दौरे को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 5, 2019/8:14 am IST

बालोद। लोकसभा चुनाव के प्रचार को लेकर भाजपा का मेगा शो कल छत्तीसगढ़ के बालोद में होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बालोद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम की चुनावी सभा बालोद ब्लॉक के ग्राम कन्नेवाड़ा स्थित हथौद मैदान में होनी है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में इस महत्वपूर्ण सीट से कौन होगा बीजेपी-कांग्रेस का प्रत्याशी?

बता दें कि, SPG की निगरानी में पीएम मोदी की सभा की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। साथ ही सभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने अलग-अलग टीम यहां पहुंच रही हैं। SPG के आईजी व दुर्ग रेंज के आईजी डॉ हिमांशु गुप्ता ने हेलीपैड व कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया, और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें:कर्नाटक सीएम हुए भावुक, कहा -चुनाव आयोग और आयकर विभाग मेरे परिवार को सिर्फ शक पर परेशान कर 

वहीं, भाजपा ने यहां एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता पीएम मोदी की सभा को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वे बीते एक सप्ताह से पीएम के दौरे और सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए लेकर तैयारी में जुटे हैं। ये भी खास बात है कि पीएम मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो बालोद में सभा करेंगे।