चक्रवाती तूफान 'बुलबुल' ने पश्चिम बंगाल में कहर, पीएम मोदी ने सीएम ममता से बात कर दिया मदद का आश्वासन | PM Modi Reviewed the situation in the wake of cyclone conditions and heavy rain in parts of Eastern India.

चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ ने पश्चिम बंगाल में कहर, पीएम मोदी ने सीएम ममता से बात कर दिया मदद का आश्वासन

चक्रवाती तूफान 'बुलबुल' ने पश्चिम बंगाल में कहर, पीएम मोदी ने सीएम ममता से बात कर दिया मदद का आश्वासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 10, 2019/6:55 am IST

नई दिल्ली: चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ ने पश्चिम बंगाल में जमकर उत्पात मचाया है। तूफान के चलते सड़कों पर पेड़ गिर गए हैं, जिसके चलते वाहनों की आवाजाही बंद है। वहीं, खबर यह भी है कि तूफान की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई है। हालात को देखते हुए पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से फोन पर बात की है, और उन्हें इस मुसीबत की घड़ी में हर संभव मदद का अश्वासन दिया है। वहीं, ममता बनर्जी ने खुद की इस पूरे घटना की मॉनिटरिंग करने की बात कही है।

Read More: दिग्विजय सिंह को विश्वास सारंग की नसीहत, कहा- बंद करें अपनी राजनीतिक उछल कूद, जानिए पूरी बात…

पीएम मोदी ने ट्वीट कर बताया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बुलबुल चक्रवाती तूफान के सिलसिले में बातचीत हुई है। मैं सभी की सुरक्षा की प्रार्थना करता हूं।

Read More: Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ‘जय श्रीराम’ की गूंज पहुंची पाकिस्तान तक, बौखलाहट में ट्वीट कर दिया नापाक बयान

Read More: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से पूछा- 27 साल हो गए, क्या बाबरी मस्जिद तोड़ने वालों को मिल पाएगी सजा?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वे खुद स्थिति की निगरानी कर रही हैं और बुलबुल तूफान से लड़ने के लिए प्रशासन इंतजाम कर रहा है। उन्होंने नागरिकों से शांति कायम रखने और परेशान न होने का आग्रह किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि स्कूल कॉलेज और आंगनवाड़ी केंद्र बंद रखे गए और तटीय क्षेत्रों के 1.2 लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ के इकलौते कारसेवक, जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए खाई थी गोली, अब भीख मांगकर चल रहा गुजारा

 
Flowers