PM Modi said for them who asked for the evidence of air strikes | एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर बरसे पीएम मोदी, कहा- जवानों के पराक्रम पर विपक्ष कर रहा संदेह

एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर बरसे पीएम मोदी, कहा- जवानों के पराक्रम पर विपक्ष कर रहा संदेह

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 03 Mar 2019 02:53 PM, Updated On 03 Mar 2019 02:53 PM

पटना। यहां हुई तेज बारिश के बीच एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में अगर 'महा मिलावट' वाली सरकार होती तो न फैसले होते और न ही गरीबो का कल्याण होता। इन लोगों की प्रवृत्ति अपना विकास करने की है, देश का विकास करने की नहीं। उन्होंने कहा कि आप सभी साक्षी है, जब हमारे देश की सक्षम सेना आतंक को कुचलने में जुटी है, चाहे वो सीमा के भीतर हो या बाहर, ऐसे समय में देश के भीतर ही कुछ लोग क्या क्या कर रहे हैं। देश की सेना का मनोबल बढ़ाने की बजाय वो ऐसे काम कर रहें हैं, जिससे दुश्मन के चेहरे खिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब भारत बदल चुका है, चुन-चुन कर हिसाब लेता है। जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर से बात करने की ज़रूरत थी, तब दिल्ली में 21 पार्टियां मिलकर मोदी के खिलाफ, केंद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए इकट्ठी हुईं थी।पीएम मोदी ने अपनी सरकार की विदेश नीति की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सऊदी अरब ने हज का कोटा बढ़ा दिया है। अब 2 लाख कर दिया गया है। सऊदी अरब के जेल में बंद 850 कैदियों को छोड़ने का फैसला किया गया है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दलों के नेता हमारे जवानों के पराक्रम पर संदेह कर रहे हैं। जैसे इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे, वैसे ही वे अब आतंकी ठिकानों पर हुए हवाई हमलों का सबूत मांगने लगे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि चारे के नाम पर क्या-क्या हुआ है, ये बिहार के लोग बहुत बेहतर तरीके से जानते हैं। ये जो लूट-खसोट, चोरी-चकारी, बेनामी प्रॉपर्टी और बिचौलियों की संस्कृति बिहार और देश की राजनीति में दशकों से सामान्य हो चुकी थी, उसको बंद करने की हिम्मत हमने दिखाई है। जो गरीबों का छीन कर अपनी दुकान चला रहे थे, वे चौकीदार से परेशान हैं। इसीलिए चौकीदार को गाली देने की साजिश चल रही है। आप यकीन रखिए, आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना है। सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की, देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने आपका ये चौकीदार और हमारा एनडीए गठबंधन दीवार बनकर खड़ा है।

यह भी पढ़ें : पूर्व गृह मंत्री ननकी को जान का खतरा, सीएम भूपेश को सौंपे आईपीएस अधिकारी के खिलाफ दस्तावेज 

 प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय और बिहार के शहीदों को नमन करते हुए की। इसके बाद उन्होंने अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि बिहार के लिए एनडीए सरकार ने कई योजनाएं चलाई। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ये सुनिश्चित करने में जुटी है कि बिहार में विकास की पंचधारा यानि बच्चों को पढ़ाई, युवा को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई, ये सुनिश्चित हो।

Web Title : PM Modi said for them who asked for the evidence of air strikes

जरूर देखिये