पीएम मोदी ने कहा- ममता दीदी ने जो किया, इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा | PM Modi said, history will not forgive Mamta Didi

पीएम मोदी ने कहा- ममता दीदी ने जो किया, इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा

पीएम मोदी ने कहा- ममता दीदी ने जो किया, इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 20, 2019/7:51 am IST

बुनियादपुर। पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि वोट के लिए कुछ कर सकती हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि दादी वोट के लिए दूसरे देश से लोगों को बुलाकर प्रचार करा रही हैं।

ये भी पढ़ें: रंजन गोगोई के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट ने मीडिया को दिया संयम बरतने का आदेश, 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता के गुंडागर्दी करना, और उनसे पैसे लूटने के साथ उनके विकास के रास्ते को रोकने का नतीजा इस बार दीदी को पता चलेगा। पीएम ने कहा कि 2019 के चुनाव में देश में कुछ बड़ा हो रहा है। इसके साथ पीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी को स्पीड ब्रेकर 23 मई के बाद पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: युवाओं को जागरुक करने के अनूठी पहल, फेसबुक लाइव से मतदान का संदेश

पीएम मोदी ने कहा कि, देश को एक ऐसा विकास देना चाहता हूं आतंकवादियों की किसी प्रकार की दहशत न हो, बल्कि आतंकवादियों के मन में डर पैदा होना चहिए। पीएम ने कहा कि देश में हिंसा करने वालों को कठोर सजा मिलेगी। इसके साथ उन्होंने कहा कि ‘ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल में जो किया है उसके लिए उन्हें इतिहास माफ नहीं करेगा और न ही भविष्य माफ करेगा।