महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कहा- देश का विश्वास हमारी ताकत | PM Modi said in Maharashtra- If the country is safe then the future of the country is safe

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कहा- देश का विश्वास हमारी ताकत

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कहा- देश का विश्वास हमारी ताकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 12, 2019/7:42 am IST

नई दिल्ली। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के अहमदनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, पहले की सरकार पाकिस्तानियों के सामने कमजोर थी, भारतीय जवानों के साथ अत्याचार होता था, और जब वे बदला लेने की बाद करते थे तो उन्हें सांप सूंघ जता था।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, बताया ‘क्योंकि मंत्री 

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब देश सुरक्षित रहेगा, तभी देश का भविष्य सुरक्षित रहेगा। इसके साथ पीएम ने कहा कि, मुझे खुशी है कि पूरा देश, राष्ट्र रक्षा के लिए एक सुर में बात कर रहा है। और देशभर का यही विश्वास मेरी ताकत रहा है, जिसके दम पर मैं बड़े और कड़े फैसले ले पाया।

ये भी पढ़ें:पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 पुलिसकर्मी की हालत गंभीर, अधिकारी पहुंचे घटनास्थल

इस दौरान पीएम मोदी ने देश की जनता को धन्यवाद कहते हुए कहा कि जनता के इस प्यार को और उनके विश्वास को नमन करता हूं। बता दें कि इसके बाद पीएम मोदी केरल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पीएम मोदी के नामांकन की तैयारियों का जायजा लेने आज वाराणसी जाएंगे।