साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी-नागार्जुन समेत इन एक्टर्स को पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद, जानिए वजह | PM Modi said thanks to these actors including South superstars Chiranjeevi-Nagarjuna, know the reason

साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी-नागार्जुन समेत इन एक्टर्स को पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद, जानिए वजह

साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी-नागार्जुन समेत इन एक्टर्स को पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद, जानिए वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:09 am IST

नईदिल्ली। जनता को जागरूक करने में अब सेलिब्रिटी भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं। इसी कड़ी में साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज और साई धरम तेज इन चारों एक्टर्स ने मिलकर इस वीडियो के जरिए लोगों को कोरोनावायरस के ख‍िलाफ सख्ती से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस काम के लिए पीएम मोदी ने ट्वीट कर उन्हे धन्यवाद दिया है।

ये भी पढ़ें: साड़ी और सूट में नजर आने वाली अभिनेत्री पोलोमी दास उर्फ पूर्णिमा का…

लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में चारों ने लोगों से इस वायरस को मारने में एकजुट होने की अपील की है, उनके इस पहल को पीएम मोदी ने धन्यवाद दिया है। इससे पहले भी पीएम मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को कोरोना वायरस के ख‍िलाफ इस जंग में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए सराहा हैं पीएम मोदी ने कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग की तारीफ की थी जिसमें एक्टर ने पंचनामा स्टाइल में लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें: हंसना मना है! PM मोदी की अपील के बाद सोशल मीडिया में Memes की बाढ़,…

गौरतलब है कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस के ख‍िलाफ जंग लड़ रही है, सरकार ने इस वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा रखा है, इसी के साथ हैंडवॉश करने, सैन‍िटाइजर का इस्तेमाल करने, सोशल डिस्टेंस‍िंग बनाए रखने जैसे नियमों का पालन करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर मेज के नीचे से घूरते रहते थे स्कर्ट वाली टीचर को, जब पत…

 
Flowers