चुनावी रैली में बोले पीएम मोदी- तो पाक के लिए हो जाती 'कत्ल की रात'

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 21 Apr 2019 03:21 PM, Updated On 21 Apr 2019 04:12 PM

गुजरात। तीसरे चरण के चुनाव के लिए अपने गृहनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र समेत कई मुद्दों पर घेरा। गुजरात के पाटन जिले में रविवार को पीएम मोदी ने जनसभा की। पीएम मोदी ने यहां पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान हमारे पायलट अभिनंदन वर्तमान को नहीं लौटाता तो वह उसके लिए 'कत्ल की रात' होती। यह सुनते ही सभा स्थल में मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।

ये भी पढ़ें- टायर के अंदर भरा था रूपयों का बंडल, आयकर विभाग के भी उड़े होश, कार्...

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील करते हुए कहा, 'मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि धरती के पुत्र की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए। मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ। पाटन में आयोजित जनसभा में मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि या तो वह जिंदा रहेंगे या आतंकवादी जिंदा बचेंगे।

ये भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- 'दिग्विजय सिंह के जीवन में हिन्दुत्व नहीं'

पाटन में मोदी ने एनसीपी पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि, 'शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे। अगर उन्हें नहीं पता कि मोदी कल क्या करेंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा। नरेंद्र मोदी ने जनसभा के दौरान कुंभ मेले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'कुंभ की सफाई की अमेरिका में भी चर्चा हुई। इसके बाद मैं जब वहां गया तो मैंने सफाई कर्मचारियों के पैर धुले' । विश्व में भारत की बढ़ती ताकत पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'अर्जेंटीना में जी20 की समिट थी, इसमें एक मीटिंग थी- रूस, चीन और भारत की। दूसरी मीटिंग थी- अमेरिका, जापान और भारत की लेकिन इन सभी मीटिंग में खास बात यह थी कि इनमें भारत शामिल था।'
पीएम मोदी की सभा में भारी भीड़ उमड़ी,बता दें कि तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार की अवधि रविवार शाम को खत्मम हो रही है।

Web Title : PM Modi speaks at election rally - So Pak would have to 'kill the night'

जरूर देखिये