पीएम मोदी को प्रियंका गांधी का चैलेंज, नोटबंदी-जीएसटी पर लड़कर दिखाएं चुनाव | PM Modi to fight Priyanka Gandhi's challenge, ban on canal-GST

पीएम मोदी को प्रियंका गांधी का चैलेंज, नोटबंदी-जीएसटी पर लड़कर दिखाएं चुनाव

पीएम मोदी को प्रियंका गांधी का चैलेंज, नोटबंदी-जीएसटी पर लड़कर दिखाएं चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 8, 2019/2:30 pm IST

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली में जीत के लिए बुधवार को रोड शो किया। प्रियंका गांधी ने दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शीला दीक्षित के लिए प्रचार करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: स्टार प्रचारकों के भरोसे क्या बीजेपी बदलेगी इस सीट में इतिहास

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि, दिल्ली की एक लड़की आपको चुनौती दे रही है कि पीएम मोदी नोटबंदी और जीएसटी मुद्दे पर चुनाव लड़कर दिखाएं। प्रियंका गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बचे हुए आखिरी के दो चरणों में पीएम मोदी नोटबंदी पर जीएसटी मुद्दों पर चुनाव लड़े।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”en” dir=”ltr”>Live: Road Show of Smt Priyanka Gandhi in favour of Smt Sheila Dikshit Congress Candidate from NE Delhi <a href=”https://t.co/mkvEE3YpdS”>https://t.co/mkvEE3YpdS</a></p>&mdash; Delhi Congress (@INCDelhi) <a href=”https://twitter.com/INCDelhi/status/1126080123600379904?ref_src=twsrc%5Etfw”>8 May 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: जानिए सीएम भूपेश ने क्यों कहा- रमन सिंह बिन पानी मछली की तरह छटपटा रहे

इसके साथ ही देश में महिलाओं की सुरक्षा पर देश के नौजवानों से किए वादों के मुद्दों पर पीएम मोदी को चुनाव लड़ने का चैलेंज दिया है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं भी दिल्ली में पैदा हुईं हूं, दिल्ली में महरौली से मजनू का टीला सबकुछ जानती हूं। साथ ही कहा कि, मैं दिल्ली में 47 साल से रह रही हूं, और दिल्ली की जनता मेरे हर दुख में शामिल हुई हैं।

 

 
Flowers