पीएम मोदी आज जाएंगे अहमदाबाद, जीत के बाद मां से लेगें आशीर्वाद

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 26 May 2019 07:21 AM, Updated On 26 May 2019 07:21 AM

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी आज अपनी मां से मिलने अहमदाबाद जाएंगे। जीत के बाद अपनी मां से आशीर्वाद लेगें। मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वे रविवार शाम को मां हीराबा से आशीर्वाद लेने गुजरात जाएंगे। इसके बाद 28 तारीख की सुबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोगों का आभार जताने पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, सीएम कमलनाथ ने सभी को मौजूद रहने के दिए निर्देश

वहीं 30 मई को नए सांसद शपथ ले सकते हैं। आपको बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। वे राष्ट्रपति भवन पहुंचे और सरकार बनाने का दावा पेश किया। हालांकि नई सरकार का शपथ ग्रहण कब होगा इसकी तारीख अब तक फिक्स नहीं हो पाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार गठन की तारीख तय होते ही राष्ट्रपति को सूचना दी जाएगी। राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नई जिम्मेदारी के साथ जन अपेक्षाएं बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: करारी हार के बाद बदले 'शत्रु' के सुर, मोदी शाह को दी जीत की बधाई, रविशंकर प्रसाद को बताया 

इससे पहले एनडीए के प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को संसदीय दल का नेता चुने जाने का पत्र सौंपा। एनडीए के इस बार 352 सांसद हैं, जिसमें से 303 अकेले भाजपा के हैं। एनडीए के प्रतिनिधिमंडल के राष्ट्रपति से मिलने के पहले नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया। नेता चुने जाने के बाद मोदी ने वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल के पैर छुए।

Web Title : PM Modi to go to Ahmedabad today, bless the mother after winning

जरूर देखिये