पीएम मोदी आज युवाओं से नमो एप के जरिए करेंगे संवाद, तीन राज्यों में करेंगे जनसभाएं | PM Modi to talk to youngsters through Namo Apps,Public meetings in three states

पीएम मोदी आज युवाओं से नमो एप के जरिए करेंगे संवाद, तीन राज्यों में करेंगे जनसभाएं

पीएम मोदी आज युवाओं से नमो एप के जरिए करेंगे संवाद, तीन राज्यों में करेंगे जनसभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 7, 2019/1:55 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के देखते हुए सभी नेता ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार वोट करने जा रहे युवाओं से नमो एप के जरिए संवाद करेंगे। इसके अलावा उनकी तीन जनसभाएं हैं। जो सुबह 10 बजे पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी सभा राजस्थान के त्रिपुरा के उड़िया नगर में होनी है, और फिर मणिपुर में PM की जनसभा है।

ये भी पढ़ें:इस गांव के लोगों ने किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार, ग्रामीण बोले- 

मणिपुर दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गये हैं। उग्रवादियों के संगठन कार कॉम ने मोदी के दौरे का भी बहिष्कार का एलान किया है। और आधी रात के बाद एक बजे से शाम छह बजे तक 17 घंटे के बंद का आह्वान किया है। म्यांमार की सीमा से सटे सभी सीमावर्ती इलाकों में 500 मीटर की दूरी तक लोगों के एकत्रित होने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी विधायक के पोते पर युवती ने लगाया प्रताड़ना का आरोप, फोटो वायरल करने की दे रहा 

वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी दो राज्यों में पांच जनसभा करेंगे। जिसमें पहले ओडिशा के होटल मेफेयर में जनसभा,फिर 12.30 बजे जगन्नाथ फील्ड के बेलगाम में रैली करेंगे। तीसरी रैली ओडिशा मोदी ग्राउंड में और फिर, महाराष्ट्र में दो जनसभा को संबोधत करेंगे। इसके साथ-साथ यूपी के देवबंद में महागठबंधन की रैली है जिसमें अखिलेश और मायावती एक ही मंच पर होंगे। इसके अलवा ममता बनर्जी भी पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करेंगी। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की तेलंगाना में रैलियां है। और गाजियाबाद में गृहमंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे।