पीएम मोदी आज अम्फान प्रभावित बंगाल-ओडिशा का करेंगे दौरा, ममता बनर्जी ने की थी अपील | PM Modi to visit Amphon affected Bengal-Odisha today, Mamta Banerjee appealed

पीएम मोदी आज अम्फान प्रभावित बंगाल-ओडिशा का करेंगे दौरा, ममता बनर्जी ने की थी अपील

पीएम मोदी आज अम्फान प्रभावित बंगाल-ओडिशा का करेंगे दौरा, ममता बनर्जी ने की थी अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 22, 2020/3:19 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ममता बनर्जी की अपील मान ली है। पीएम आज अम्फान से प्रभावित पश्चिम बंगाल और ओडिशा के इलाकों का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद पीएम मोदी और ममता बनर्जी कोलकाता सहित उत्तर और दक्षिण 24 परगना के प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे।

पढ़ें-कहर ‘अम्फान’ का: अब तक तूफान की चपेट में आकर 72 लोगों की मौत, ममता …

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार शाम को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी से राज्य का दौरा करने की अपील की थी। जिसके चंद घंटों बाद ही सीएम ममता की अपील को स्वीकारते हुए पीएम मोदी के दौरे का निर्णय ले लिया गया. पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर जाएंगे और हालात का जायजा लेंगे।

पढ़ें- देश में बिगड़ते हालात के बावजूद कई जगहों पर हो रहा नियमों का उल्लंघन, गृह मंत

इसके बाद पीएम मोदी अम्फान तूफान से ओडिशा में भी हुए नुकसान का जायजा लेंगे। हालांकि बंगाल के मुकाबले वहां नुकसान कम हुआ है। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट के मुताबिक पीएम मोदी ओडिशा में हुए नुकसान का भी हवाई सर्वेक्षण करेंगे।