पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता से कहा- 'आपने एक गलती कर दी, अब आपको सुधारने का मौका' | PM Modi told the people of Karnataka - you made a mistake, now you have a chance to improve

पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता से कहा- ‘आपने एक गलती कर दी, अब आपको सुधारने का मौका’

पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता से कहा- 'आपने एक गलती कर दी, अब आपको सुधारने का मौका'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 6, 2019/8:56 am IST

कलबुर्गी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के कलबुर्गी में आज कई योजनाओं के शिलान्यास किया। पीएम मोदी इस दौरान आयुष्मान योजना समेत केंद्र सरकार की कई योजनाओं से आम लोगों को अवगत कराया। पीएम मोदी ने देश की जनता से वादा करते हुए कहा कि जब तक वह सत्ता में हैं गरीबों और किसानों के लिए काम करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें:कुंभ में सफाईकर्मियों के लिए पीएम मोदी का तोहफा, अपने अकाउंट से दिए 21 लाख 

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, जब तक केंद्र में मोदी रहेगा चोरों की दुकान बंद रहेगी। और आज पूरा विपक्ष नरेंद्र मोदी को हटाने में लगा है। और मैं आतंकवाद को मिटाने में लगा हूं। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि भारत देश की सवा सौ करोड़ देशवासियों ने मुझे इतनी ताकत दी है कि ना तो पाकिस्तान से डरता हूं और ना ही विपक्ष से डरता हूं।

ये भी पढ़ें:राजकोट के हीरासर में बनेगा नया एयरपोर्ट, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर को 648 करोड़ 

पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता से अपील करते हुए कहा, ‘आपने एक गलती कर दी है। लेकिन अब आपको गलती सुधारने का मौका मिला है। इसलिए आप ऐसी सरकार बनाइए जो आपके हित में काम करें। पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में विपक्ष पर जमकर हमला बोला और अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि कई राज्य की सरकारें जानबूझकर हमारी योजनाओं को अपने प्रदेश में लागू नहीं होने दे रही हैं। लेकिन देश में भ्रष्टाचार नहीं होने दूंगा।