प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को आएंगे छत्तीसगढ़, इन जगहों पर होगी चुनावी सभा

Reported By: Rajesh Mishra, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 15 Apr 2019 05:25 PM, Updated On 15 Apr 2019 05:25 PM

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान वे कोरबा और भाटापारा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा से मिली जानकारी के अनुसार मोदी दोपहर करीब 1 बजे संबलपुर से सीधे कोरबा पहुंचेंगे, जहां वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहां से वे हेलीकॉप्टर से दोपहर करीब 2:50 बजे भाटापारा पहुंचेंगे।

भाटापारा सभा लेने के बाद वे सीधे शाम करीब 6:25 बजे स्वामी विवेकानन्द एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से भुनेश्वर के लिए रवाना होंगे। भाजपा ने रणनीति के तहत मोदी की सभा कोरबा और भाटापारा में रखी है ताकि उससे लगी हुई सरगुजा, बिलासपुर, जांजगीर चांपा, रायगढ़, महासमुन्द, दुर्ग और रायपुर लोकसभा में भी उसका प्रभाव पड़े। मिली जानकारी के अनुसार कोरबा की चुनावी सभा में जांजगीर चांपा, रायगढ़,सरगुजा के भाजपा प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता के भतीजे के ऑफिस को बम से उड़ाने की साजिश, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद 

इसी तरह भाटापारा की सभा मे रायपुर, बिलासपुर के प्रत्याशी रहेंगे। भाजपा का कहना हैं कि मोदी की सभा से उनके पक्ष में माहौल बनेगा। वहीं JCCJ के सुप्रीमो अजीत जोगी का कहना है कि मोदी की सभा प्रभावित तो करती है, लेकिन वो कितना प्रभावित करती है ये तो सभा के बाद पता चलेगा। कांग्रेस का कहना है कि विधानसभा चुनाव में मोदी की सभा जहां-जहां हुई वहां कांग्रेस को फायदा हुआ है लोकसभा चुनाव में भी यही होगा।

Web Title : PM MODI WILL come Chhattisgarh on Tuesday

जरूर देखिये