ग्रेटर नोएडा को मिलेगा पीएम मोदी का तोहफा, गाजियाबाद में 32 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास | PM Modi will give gifts to Greater Noida, plans for 32 thousand crores in Ghaziabad

ग्रेटर नोएडा को मिलेगा पीएम मोदी का तोहफा, गाजियाबाद में 32 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

ग्रेटर नोएडा को मिलेगा पीएम मोदी का तोहफा, गाजियाबाद में 32 हजार करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 9, 2019/4:44 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करीब 11 बजे नोएडा पहुंचेंगे, जहां कई परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी नोएडा सिटी सेंटर से सेक्टर 62 मेट्रो और नॉलेज पार्क-2 में पंडित दीन दयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान का उद्घाटन करेंगे।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान कर सकता है चुनाव आयोग, तैयारियां लगभग पूरी

जिसके बाद पीएम मोदी गाजियाबाद को मेट्रो और एयरपोर्ट की सौगात देंगे। इसके साथ ही सिकंदरपुर गांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश के कई मंत्री भी मौजूद रहेंगे। वहीं पीएम गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाबी सौंपेंगे।

चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी नोएडा और गाजियाबाद को कई खास तोहफे देंगे। पीएम मोदी गाजियाबाद में 32 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। वहीं ऐसी संभावना भी जताई जा रही है कि चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों की आज घोषणा कर सकता है।