PM मोदी आज करीब 2 लाख गरीबों को कराएंगे गृह प्रवेश, सीएम ने कहा- गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा | PM Modi will provide home admission to about 2 lakh poor people today CM said - the poor will not live without a pucca house

PM मोदी आज करीब 2 लाख गरीबों को कराएंगे गृह प्रवेश, सीएम ने कहा- गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा

PM मोदी आज करीब 2 लाख गरीबों को कराएंगे गृह प्रवेश, सीएम ने कहा- गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 12, 2020/4:18 am IST

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान आज तकरीबन  दो लाख गरीबों को गृह प्रवेश कराएंगे। सुबह 11 बजे गृह प्रवेश कार्यक्रम
आयोजित किया गया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस हाईकमान का बड़ा फैसला, मोतीलाल वोरा, गुलाम नबी आजाद सहित क…

इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि आगामी 12 तारीख को 11 बजे PM मोदी जी 1.75 लाख गरीबों को मकान में गृह प्रवेश कराएंगे। सीएम ने कहा कि 3 साल में मध्य प्रदेश की धरती पर कोई गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा।

ये भी पढ़ें: MP में आज रिकॉर्ड 2240 कोरोना मरीज मिले, 30 ने गंवाई जान, कुल संक्रमितों की संख्या 84 हजार के करीब

इसके साथ ही सीएम ने यह भी घोषणा की है कि 18 तारीख को 12 बजे प्रदेश के 20 लाख किसानों के बैंक खातों में 4600 करोड़ रुपये फसल बीमा योजना के भेज दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: ठेकेदार की ‘आत्महत्या’ के सदमे में उसकी विधवा ने शॉपिंग मॉल से छलां…

इस दौरान शिवराज सिंह ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोलेते हुए कहा कि वे मेरी बेटियों की शादी के पैसे खा गए, मैं 25 हजार देता था, लेकिन उनकी सरकार में कहा गया कि 51 हजार दूंगा। शादियां बहुत हो गई, सालभर हो गया, कमलनाथ का पैसा नहीं आया। सीएम ने कहा कि ‘ये गद्दारी है या नहीं, धोखा है या नहीं’।

ये भी पढ़ें: ट्यूशन के बहाने मासूम छात्रा को ले गया घर, फिर शिक्षक ने दिया घिनौन…

बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय ​टीम किसानों की फसलों का निरीक्षण करने पहुंची है, जिसके बारे में सीएम ने टीम से सर्वे कर अतिशीघ्र किसानों को मुआवजा राशि देने की मांग की थी।