'मेरा बूथ, सबसे मजबूत', पीएम मोदी 1 करोड़ लोगों से करेंगे बात, नमो एप के जरिए होंगे रूबरू

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 28 Feb 2019 08:45 AM, Updated On 28 Feb 2019 08:45 AM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों और विशिष्ट नागरिकों से संवाद करेंगे। इसके तहत पीएम मोदी देश के लगभग एक करोड़ लोगों से जुड़ेंगे। देश के सभी जिले, मंडल और शक्ति केंद्र स्तर पर लगभग 15 हजार स्थानों से नमो ऐप के जरिए दोपहर 12 बजे संवाद करेंगे।

पढ़ें-भारतीय वायुसेना के शौर्य से प्रभावित माता -पिता ने नवजात शिशु का नाम ही रख दि...

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली प्रदेश कार्यलाय से पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। ये संवाद बीजेपी के सभी 14 हजार मंडलों, 896 जिलों और महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है। इसके अलावा, जिन क्षेत्रों में शक्ति केंद्र उनके मंडल कार्यालय से 20 किलोमीटर से अधिक दूरी पर है, वहां पर ये कार्यक्रम शक्ति केंद्र पर करने की व्यवस्था की गयी है।

पढ़ें- विदेश मंत्रालय की प्रेस कॉन्फ्रेंस : भारत ने पाकिस्तान का एक फाइटर...

सभी बीजेपी शासित प्रदेशों में मुख्यमंत्री और कैबिनेट के मंत्री इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे। नमो ऐप के साथ ही इस विशाल कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडल्स, यूट्यूब चैनल्स के साथ-साथ कई ऐप्स और स्ट्रीमिंग चैनल्स पर भी किया जाएगा।

Web Title : PM Modi will talk to 10 million people

जरूर देखिये