12 अप्रैल को रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ | PM Modi's biopic film 'PM Narendra Modi' to be released on April 12

12 अप्रैल को रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’

12 अप्रैल को रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 16, 2019/5:06 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बनने वाली बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का भूमिका निभा रहे हैं। मैरी कॉम जैसी फिल्म बनाने वाले ओमंग कुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:चलती ऑटो से युवती ने लगाई छलांग, भीड़ ने की चालक की बेदम पिटाई.. जानिए पूरी घटना

फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों पर चल रही है। आपको बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव के मतदान सात चरणों में होंगे, जो 11 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं यानि पहले चरण के मतदान के ठीक एक दिन बाद ये फिल्म रिलीज कर दी जाएगी।फिल्म की शूटिंग जनवरी के आखिरी दिनों में गुजरात से शुरू की गई थी। और अब इस फिल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग इन दिनों मुंबई में ही चल रही है।

ये भी पढ़ें:भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बाद म्यांमार सीमा पर की सर्जिकल स्ट्राइक, कई आतंकी 

इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन के जीवन का पूरा सफर दिखाया जाएगा, कि कैसे वह मुख्यमंत्री से पीएम मोदी बने। बता दें कि, राहुल गांधी पर भी एक फिल्म बनी है फिल्म में इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया और प्रियंका के भी किरदार होंगे। फिल्म में राहुल गांधी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक करियर का पूरा घटनाक्रम दिखाया जाएगा।