पीएम मोदी की आज चार चुनावी सभाएं, इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का वायनाड में रोड शो | PM Modi's four election meetings today, Congress president Rahul Gandhi's road show in Wayanad.

पीएम मोदी की आज चार चुनावी सभाएं, इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का वायनाड में रोड शो

पीएम मोदी की आज चार चुनावी सभाएं, इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का वायनाड में रोड शो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 17, 2019/2:18 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों का चुनावी अभियान जारी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज महाराष्ट्र और उनके गृह राज्य गुजरात में 4 सभाएं है, जिसमें पहली सभा सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर महाराष्ट्र के सोलापुर में है।

ये भी पढ़ें: दूसरे चरण के मतदान के लिए तैयारियां पूरी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

उधर दोपहर 3 बजे सुरेंद्र नगर के जवाहर ग्राउंड में मोदी सभा को संबोधित करेंगे। तीसरी और आखिरी सभा आनंद के शास्त्री ग्राउंड में होगी। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अधयक्ष अमित शाह भी आज ओडिशा और महाराष्ट्र के दौरे पर होंगे। सुबह करूब 11 बजे शांगली में शाह की रैली होगी, तो वहीं कटक जिले के बाराम्बा और ढेंकनाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे, और शाम 6 बजे कटो में रोड शो करेंगे।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद निर्वाचन आयोग का बड़ा फैसला, तमिलनाडु की वेल्लोर 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल के वायनाड में रोड शो करेंगे, और प्रियंका गांधी की आज अमेठी दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है। बताया जा रहा है कि वो आज राहुल के साथ वायनाड के कार्यक्रम में सामिल हो सकती हैं। इधर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज बिलारी में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह सम्भल सीट से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में रैली करेंगे।