पीएम मोदी की इंदौर में जनसभा से पहले कांग्रेस अलर्ट, एयरपोर्ट पर घेरने की योजना! | PM Modi's plan to surround Congress alerts, airport before public meeting in Indore!

पीएम मोदी की इंदौर में जनसभा से पहले कांग्रेस अलर्ट, एयरपोर्ट पर घेरने की योजना!

पीएम मोदी की इंदौर में जनसभा से पहले कांग्रेस अलर्ट, एयरपोर्ट पर घेरने की योजना!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : May 8, 2019/2:45 pm IST

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इंदौर में 12 मई को होने वाली सभा से पहले ही कांग्रेस अलर्ट हो गई है। कांग्रेसी प्रधानमंत्री मोदी को एयरपोर्ट पर घेरने की योजना बना रहे हैं। जिसके लिए बाकायदा कलेक्टर और चुनाव आयोग को अनुमति के लिए आवेदन भी भेजा है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने 4 मई को यूपी की एक रैली में पूर्व पीएम स्वर्गीय राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी बताया था। जिसके बाद से देश भर में कांग्रेस ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: स्टार प्रचारकों के भरोसे क्या बीजेपी बदलेगी इस सीट में इतिहास

आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपकर अपना विरोध दर्ज कराएगी…हालांकि अब तक कांग्रेस को आयोग की ओर से अनुमति नहीं मिली है। इधर दूसरी ओर इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ग्रामीण के अलावा शहरी मुद्दों पर ज्यादा फोकस कर रही है। किसान कर्ज माफी के साथ ही कांग्रेस ने इंदौर शहर की अवैध कॉलोनियो को वैध करने का आश्वासन दिया है। कांग्रेस का दावा है कि, लोकसभा चुनाव के बाद शहर की सभी अवैध कॉलोनियों को जल्द से जल्द वैध किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: जानिए सीएम भूपेश ने क्यों कहा- रमन सिंह बिन पानी मछली की तरह छटपटा रहे

प्रदेश कांग्रेस के वचन पत्र के मुताबिक जो वादा इंदौर की जनता से किया गया है उसे पूरा किया जाएगा। इंदौर में करीब 1 हजार कॉलोनियां है, इनमें से आचार संहिता लागू होने से पहले 162 कॉलोनियों को वैध कर दिया गया है। लेकिन इस कवायद को पूरा करने में कानूनी पेंच है। क्योंकि कई कब्जाधारियों को पास दस्तावेज ही नहीं हैं। लिहाजा, कांग्रेस स्टाम्प मुक्त योजना लागू करेगी। कांग्रेस का कहना है कि ये केवल वादा नहीं है बल्कि इसे निभाएंगे।