पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली, कहा- आपको दीदी मानता हूं, आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 09 May 2019 03:30 PM, Updated On 09 May 2019 03:30 PM

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार का अभियान जोरों पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर हमला बोला है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को कहा है कि मैं उनको दीदी कहता हूं, उनका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा।

ये भी पढ़ें: बर्खास्त जवान तेजबहादुर की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज, नहीं लड़ सकेंगे वाराणसी से

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, उन्हें बताया गया है कि दीदी उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हैं, जिसका पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ममता दीदी, 'मैं आपका आदर करता हूं, आपको दीदी मानता हूं आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा'। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदल दिया गया है, और अब उनके दिन गिनती के रह गए हैं. उन्हें पहला धक्का 23 मई को लगेगा, जिसके बाद दीदी की दमनकारी सत्ता के पतन की शुरुआत हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: लगातार सवालों से झल्लाईं निर्मला सीतारमण, फिर पूछा- पहले सर्जिकल स्ट्राइक हुआ 

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने यहां की जनता से वोट लिया है। लेकिन आज पश्चिम बंगाल में क्या हालात हो गए हैं। मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है। गौरतलब है कि पीएम मोदी के एक आरोप से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि, 'नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिये'।

 

Web Title : PM Modi's rally in West Bengal, said - You believe sister, your slap bless me

जरूर देखिये