मोदी के खिलाफ वाराणसी के चुनावी मैदान में 'मोदी'!, कहा- लखनऊ से राजनाथ सिंह को भी देंगे चुनौती

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 13 Apr 2019 07:22 PM, Updated On 13 Apr 2019 07:22 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक भी पीएम मोदी को चुनौती देने चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है अभिनंदन 26 अप्रैल को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, दूसरी ओर उन्होंने लखनऊ से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ नामांकन दाखिल किया है। अभिनंदन पाठक ने 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया था, लेकिन इस बार उन्होंने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात कही थी।


वहीं, दूसरी ओर निर्वाचन आयोग ने अभिनंदन को चुनावी मैदान में उतरने से पहले ही नोटिस थमा दिया है। चुनाव आयोग ने 'एक वोट, एक नोट' की टिप्पणी करने के आरोप में नोटिस भेजा है। पाठक ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल करने के बाद संवाददाताओं से कहा था कि 'एक वोट, एक नोट' उनका चुनावी नारा होगा।

Read More: बलात्कार और चाकूबाजी की सजा काट रहे दो कैदी जेल से फरार, प्रहरी निलंबित

शनिवार को अभिनंदन ने नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मैं बनारस (वाराणसी) से भी 26 अप्रैल को पर्चा दाखिल करूंगा। मैं डमी कैंडिडेट नहीं हूंय मैं किसी के खिलाफ भी नहीं हूं, सिर्फ जुमला के खिलाफ हूं। चुनाव जीतने के बाज मैं राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदीरा का समर्थन करूंगा।'

 

Web Title : PM Narendra Modi' hum shakal Abhinadan Pathak will contest Lok sabha Election 2019 from varanasi seat

जरूर देखिये