पीएम ने किया ओडिशा में कई परियोजनाओं का शिलान्यास, नक्सल हमले में मारे गए कैमरामैन को दी श्रद्धांजलि | PM Narendra Modi in Bolangir, Odisha

पीएम ने किया ओडिशा में कई परियोजनाओं का शिलान्यास, नक्सल हमले में मारे गए कैमरामैन को दी श्रद्धांजलि

पीएम ने किया ओडिशा में कई परियोजनाओं का शिलान्यास, नक्सल हमले में मारे गए कैमरामैन को दी श्रद्धांजलि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 15, 2019/10:49 am IST

ओडिशा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा दौरे पर थे। उस दौरान उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। बता दें कि सबसे पहले पीएम मोदी ओडिशा के बलांगीर पहुंचे, यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

 

कई योजनाओं का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री ने बलांगीर में जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान दूरदर्शन के कैमरामैन अच्युत्यानंद साहू  को भी श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने नक्सली हमले में अपनी जान गंवा दी थी. उन्होंने कहा कि मैं एक महीने में तीसरी बार ओडिशा आया हूं, यहां एक महीने में 20 हजार करोड़ से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन किया है।

यहां रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि ओडिशा के लोगों को पता है कि देश को आगे बढ़ाने के लिए काम करना पड़ेगा, लेकिन दिल्ली में बैठे लोगों को इसकी समझ नहीं है. उन्होंने कहा कि ओडिशा सांस्कृतिक ओजस का अहम हिस्सा है. ओडिशा में जितने भी ऐतिहासिक मंदिर हैं, उनका नवीनीकरण करने का सिलसिला हमारी सरकार ने उठाया है। ज्ञात हो कि बीते एक महीने में प्रधानमंत्री का ये तीसरा ओडिशा दौरा है।

 
Flowers