बिहार में मोदी की हुंकार, कहा- दुनिया का कोई भी देश पाकिस्तान को घास नहीं डाल रहा | PM Narendra Modi Target Pakistan in Bhagalpur Bihar

बिहार में मोदी की हुंकार, कहा- दुनिया का कोई भी देश पाकिस्तान को घास नहीं डाल रहा

बिहार में मोदी की हुंकार, कहा- दुनिया का कोई भी देश पाकिस्तान को घास नहीं डाल रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 11, 2019/11:13 am IST

नई दिल्ली: देश की 91 लोकसभा सीट के लिए जहां एक ओर पहले चरण का मतदान संपन्न हो रहा है, वहीं, दूसरी ओर आगामी दिनों में होने वाले वोटिंग के लिए राजनीतिक दलों के नेता लागातार जनता को साधने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के भागलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान पर करारा प्रहार किया है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>PM in Bhagalpur,Bihar: When Modi comes back again then their corruption will be completely finished, their dynastic politics will be finished, their loot in name of poor will stop,their politics of case and religion will stop,&#39;tukde tuke gang bhi tukde tukde ho kar bikhar jaeyga <a href=”https://t.co/WUfd9Go76B”>pic.twitter.com/WUfd9Go76B</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1116222271411097600?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 11, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

उन्होंने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि दुनिया का कोई भी देश ऐसा नहीं है जो पाकिस्तान को घास नहीं डाल रहा है। हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है। आज स्थिति देखिए वहां मौजूद आतंक के आकाओं के चेहरे पर दहशत झलकता है। वे दुनिया में जा जाकर अपने रोना रो रहे हैं, लेकिन दुनिया में कोई आज पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है।

Read More: साउथ एक्ट्रेस उपासना कामिनेनी की मां नहीं कर पाई वोटिंग, 10 दिन पहले ही वोटर लिस्ट से नाम हुआ गायब

इस चुनाव में आपकों सिर्फ सांसद या प्रधानमंत्री नहीं चुनना है बल्कि एक मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार चुननी है। आपका एक एक वोट चौकीदार की ताकत बढ़ाएगा। हम जल्द ही जम्मू कश्मीर से आतंक का सफाया करेंगे, पाकिस्तान से पैसे लेने वालनों को जेल में डालेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी। दरअसल ये डरे हुए हैं और देश की जनता को डरा रहे हैं।

Read More: चुनाव ड्यूटी से बचने बीमारी का बहाना करने वालों की जा सकती है नौकरी, कलेक्टर ने दिए निर्देश

मोदी ने आगे कहा कि आप सबको पता है कि 2014 में पाकिस्तान का रवैया कैसा था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए? एनडीए सरकार की नीति स्पष्ट है। आतंकवाद से और नक्सलवाद से निपटने के लिए हमारे जवानों को खुली छूट दी जाएगी।

Read More: आरक्षक की दादागिरी से परेशान दुकानदारों ने किया कोतवाली में प्रदर्शन

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए? एनडीए सरकार की नीति स्पष्ट है। आतंकवाद से और नक्सलवाद से निपटने के लिए हमारे जवानों को खुली छूट दी जाएगी। इन्हें देश को जवाब देना चाहिए कि वो वीर जवानों के साथ हैं या फिर आतंक फैलाने वालों के साथ। देश के छोटे और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन का हमारा संकल्प है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/5LpnZB_kAOo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>