शपथ से पहले पीएम मोदी लेंगे मां से आशीर्वाद, काशी जाकर मतदाताओं का करेंगे धन्यवाद | PM Narendra Modi- Will be going to Gujarat to seek blessings of my Mother

शपथ से पहले पीएम मोदी लेंगे मां से आशीर्वाद, काशी जाकर मतदाताओं का करेंगे धन्यवाद

शपथ से पहले पीएम मोदी लेंगे मां से आशीर्वाद, काशी जाकर मतदाताओं का करेंगे धन्यवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 25, 2019/5:07 am IST

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए कल यानि रविवार शाम को गुजरात जाएंगे। पीएम मोदी वाराणसी भी जाएंगे। पीएम मोदी काशीवासियों को बड़ी जीत दिलाने के लिए धन्यवाद देने जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि कल सुबह के बाद मैं इस महान भूमि के लोगों को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देने के लिए काशी में रहूंगा।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>PM Narendra Modi: Will be going to Gujarat tomorrow evening, to seek blessings of my Mother. Day after tomorrow morning I will be in Kashi to thank the people of this great land for reposing their faith in me. (file pic) <a href=”https://t.co/7dZ6CFlFlm”>pic.twitter.com/7dZ6CFlFlm</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1132146159097540608?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 25, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें- 197 सांसदों ने 2019 में भी बरकरार रखी जीत, दोबारा चुने गए भाजपा के …

बता दें कि प्रचंड जीत के साथ नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर केंद्र की सत्ता पर वापसी की है। अब हर किसी की नज़र शपथ ग्रहण पर टिकी है, पीएम मोदी 30 मई को शपथ ले सकते हैं। शपथ लेने से पहले नरेंद्र मोदी बड़ी जीत का धन्यवाद देने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा सकते हैं। जहां पर वह अपने मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे और लगातार दूसरी बार जीतने पर धन्यवाद देंगे। वाराणसी के बाद पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात भी जाएंगे। गुजरात ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सभी 26 सीटें दी हैं, ऐसे में मोदी गुजरात जाकर मतदाताओं का का धन्यवाद करेंगे। गुजरात दौरे पर वह अपनी मां हीरा बेन से भी मिलेंगे और शपथ से पहले आशीर्वाद लेंगे।

ये भी पढ़ें- आज शाम को होगी बीजेपी संसदीय दल की बैठक, एनडीए नेता और नवनिर्वाचित …

बता दें कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एक बार फिर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। बीजेपी को इस बार 303 सीटें तो वहीं एनडीए को 353 सीटें मिली हैं। कांग्रेस मात्र 52 सीटों पर ही सिमट गई है। कांग्रेस, मुख्य विपक्षी दल का तमगा तक हासिल नहीं कर पाई है।