अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने परोसा बच्चों को भोजन | pm serving food to children in Vrindavan

अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने परोसा बच्चों को भोजन

अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने परोसा बच्चों को भोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 11, 2019/9:05 am IST

वृन्दावन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वृंदावन में रविवार कोअक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल होकर बच्चों को भोजन परोसा। इस दौरान उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि हमने बचपन को दिया मजबूत ‘सुरक्षा चक्र’।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Had the honour of serving food to children in Vrindavan today. <a href=”https://t.co/Fs7esScQZA”>pic.twitter.com/Fs7esScQZA</a></p>&mdash; Narendra Modi (@narendramodi) <a href=”https://twitter.com/narendramodi/status/1094876790235967490?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 11, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ज्ञात हो कि यह कार्यक्रम फाउंडेशन द्वारा गरीब बच्चों को 300 करोड़वीं थाली परोसे जाने के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने सभी लोगो से सफाई और स्वस्थ बचपन को आगे ले जाने में सहयोग देने कहा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बचपन के आसपास मजबूत सुरक्षा घेरा बनाने का प्रयास किया है। इस सुरक्षा के तीन पहलू हैं, खानपान, टीकाकरण और स्वच्छता। अब बदली परिस्थितियों में पोषकता के साथ, पर्याप्त और अच्छी गुणवत्ता वाला भोजन बच्चों को मिले, ये सुनिश्चित किया जा रहा है।