वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने की मुख्यमंत्रियों से बात, वर्तमान व्यवस्था जारी रखने दिए निर्देश | PM talks to Chief Ministers through video conferencing, instructions to continue the current system

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने की मुख्यमंत्रियों से बात, वर्तमान व्यवस्था जारी रखने दिए निर्देश

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम ने की मुख्यमंत्रियों से बात, वर्तमान व्यवस्था जारी रखने दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 2, 2020/11:12 am IST

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ समेत सभी राज्यों के मुख्यमं​त्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। पीएम ने सभी मुख्यमंत्री से उनके राज्यों में कोरोना वायरस के रोकथाम और लॉकडाउन के बारे में जानकारी ली। पीएम ने सभी राज्यों को कोरोना पर चल रही वर्तमान व्यवस्थाओं को जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:सोनिया गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली ‘अनियोजित लॉकडाउन से परेशान ह…

सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में कोरोना के बचाव और नियंत्रण की ताजा स्थिति और लॉक डाउन के दौरान आम जनता और जरूरतमंद लोगों को राहत देने के उपायों की विस्तृत जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी पीएम के वीसी में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: इंदौर में डॉक्टर्स की टीम पर हमला मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, सीसीट…

सिंहदेव ने बताया कि आज की वीसी में प्रधानमंत्री के सामने कई राज्यों ने मेडिकल उपकरणों की कमी पर चर्चा की, टेस्टिंग का दायरा बढ़ाने पर भी चर्चा हुई, सिंहदेव ने कहा कि एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने कहा है कि नवंबर तक कोरोना वायरस खत्म होने के आसार नहीं दिख रहे है। ऐसे में यह ज़रूरी नहीं कि 14 अप्रैल तक ही लॉक डाउन रहे, सिंहदेव ने बताया कि पीएम ने कहा हैं कि दिवाली तक सोशल डिस्टेंस को मैंटेन करना होगा।

ये भी पढ़ें: सीबीएसई स्टूडेंट्स को जनरल प्रमोशन, बिना परीक्षा-रिजल्ट के अगली कक्…

 
Flowers