केंद्र सरकार पर शायराना तंज, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी ये जुल्म न कर | Poetry on the central government Congress said- Modi ji don't do this atrocity

केंद्र सरकार पर शायराना तंज, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी ये जुल्म न कर

केंद्र सरकार पर शायराना तंज, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी ये जुल्म न कर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 7, 2019/3:37 pm IST

रायपुर।  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने धान खरीदी में चल रही रार पर कहा कि 36 हजार करोड़ के नान घोटाले वाली रमन सरकार पर केंद्र की मोदी सरकार दोनों हाथों से कृपा बरसा रही थी, क्योंकि नान घोटाले का मोटा कमीशन नागपुर के रास्ते दिल्ली जाया करता था । तब नियमों को शिथिल करने में मोदी सरकार कोई गुरेज नहीं करती थी।

ये भी पढ़ें- यूको बैंक ऋण घोटाला: वेयर हाउस के मालिक के ठिकानों पर सीबीआई ने दी …

मोदी सरकार प्रदेश के गरीबों की थाली से भोजन लूटने वाली रमन सरकार पर अपनी अनवरत कृपा बरसा रही थी। विकास तिवारी ने कहा कि प्रदेश में भूपेश सरकार ने ईमानदारी से काम करना शुरू किया जिसके कारण नागपुर और दिल्ली के भाजपा नेताओं का मोटा कमीशन बंद हो गया । जिसका सीधा फायदा छत्तीसगढ़ के किसानों को होना का आरोप लगाते हुए कहा कि  केंद्र की मोदी सरकार प्रदेश के किसानों के साथ अन्याय करने में आमादा है । विकास तिवारी ने केंद्र सरकार पर  हिटलरशाही बयान जारी करते हुए कह दिया कि मोदी सरकार प्रदेश के किसानों का चावल केंद्रीय पूल के कोटे में नहीं लेगी और किसानों को मिलने वाले बोनस को देने के विरोध में है।

ये भी पढ़ें- बैंक मैनेजर और कर्मचारियों पर कर्जमाफी के नाम पर करोड़ों की ठगी का …

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस ने जो वादा किया है उसे निश्चित तौर पर निभाया जायेगा । हमने 2500 रु धान समर्थन का वादा किया है उसे निभाएंगे । विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा ये तो स्पष्ट करें कि वह प्रदेश के किसानों को मिलने वाले 2500 रु समर्थन मूल्य के समर्थन में है कि नहीं। विकास ने कहा कि ये तो अब स्पष्ट हो गया है कि भाजपा की मोदी सरकार किसान विरोधी है और आरएसएस भी भाजपा के इस किसान विरोधी कार्यो में उनके साथ खड़ी दिखाई दे रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uIV2art_dpw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers