UNHRC में पुलवामा अटैक की निंदा, POK कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, आतंकी कैंप नष्ट करने की मांग | pok activist condemm pulwama terror attack at UNHRC

UNHRC में पुलवामा अटैक की निंदा, POK कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, आतंकी कैंप नष्ट करने की मांग

UNHRC में पुलवामा अटैक की निंदा, POK कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान को किया बेनकाब, आतंकी कैंप नष्ट करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 12, 2019/4:22 am IST

जेनेवा। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की है और इस्लामाबाद को पाकिस्तान के कुछ हिस्सों में और सभी आतंकी शिविरों को नष्ट करने के लिए कहा है। स्वीट्जरलैंड के जेनेवा स्थित संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद के 40 वें सत्र के मौके पर सोमवार को यहां एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सिंध, खैबर पख्तूनख्वा के कार्यर्ताओं ने आतंकवाद और आतंकवाद के खतरे पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा कि न केवल क्षेत्र बल्कि पूरी दुनिया आतंकवाद के खतरे से पीड़ित है।

पढ़ें-पाकिस्तानी अखबार का बड़ा खुलासा, बताया कितनी है इमरान खान की सालाना आय

बैठक के दौरान पीओके के एक्टीविस्ट शौकत अली ने पाकिस्तान से आतंकी कैंप खत्म करने की मांग की है। साथ ही पाकिस्तान सेना पर आरोप लगाया कि आतंकवाद का इस्तेमाल कर वह भारत के खिलाफ छद्म युद्ध कर रही है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना के अधिकारी कश्मीर कश्मीरी के हाथों में हथियार थमाकर उन्हें भारत के खिलाफ भड़का रही है।

पढ़ें-उड़ान भरन के 6 मिनट बाद दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान, क्रू मेंबर सहित 1…

पाकिस्तान के सेवानिवृत्त जनरलों द्वारा इसका खुलकर प्रचार किया जा रहा है। भारत के खिलाफ हल्के हथियारों का हमला कम कर आत्मघाती हमलों को बढ़ावा देने पर जोर दिया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने इसे खतरनाक बताया है।