डॉ पुनीत गुप्ता की पतासाजी करने में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, जानिए पूरी बात | Police a lot of negligence in the investigation of Dr. Puneet Gupta

डॉ पुनीत गुप्ता की पतासाजी करने में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, जानिए पूरी बात

डॉ पुनीत गुप्ता की पतासाजी करने में सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 5, 2019/2:44 pm IST

रायपुर। स्वर्गीय दाउ कल्याण सिंह अस्पातल अस्पताल में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा का फर्जीवाड़ा करने के आरोपी डॉ पुनीत गुप्ता की पतासाजी करने के मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस वैसे तो डॉ पुनीत गुप्ता के स्थानीय निवास और कार्यालय में लगातार छापेमारी की बात कह रही है लेकिन पुलिस को यही नहीं पता कि डॉ पुनीत गुप्ता छत्तीसगढ़ या देश में है या भारत छोड़कर फरार हो चुका है।

यह बात खुद पुलिस के आला अधिकारी कबूल कर रहे हैं कि उन्होने अभी तक छत्तीसगढ़ समेत अन्य प्रदेशों के एयरपोर्ट से यह जानकारी नहीं मांगी है कि इस नाम के व्यक्ति ने देश के अंदर या विदेश यात्रा की है कि नहीं। अब जब पुलिस डॉ पुनीत गुप्ता के घर छापा मारकर नोटिस चस्पा कर रही है तो ऐसे में पुलिस की कार्रवाई अंधेरे में तीर चलाने जैसी प्रतीत हो रही है।

यह भी पढ़ें :  दोपहिया वाहन में घूम-घूम कर राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार 

वहीं पुलिस ने शुक्रवार को डीकेएस अस्पताल में दबिश देकर वहां लॉकर खुलवाए, लेकिन पुलिस अधिकारियों की मानें तो इन लॉकर्स में कुछ नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक इन लॉकर्स का उपयोग किया ही नहीं गया है। इसके साथ ही, पुलिस ने डॉ पुनीत गुप्ता के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी कर दिया है।