शारदा विहार कॉलोनी में छिपकर रह रहा था चीनी नागरिक, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दबिश देकर दबोचा | police and health department raid sharda vihar colony gwalior and recover a Chinese Citizen

शारदा विहार कॉलोनी में छिपकर रह रहा था चीनी नागरिक, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दबिश देकर दबोचा

शारदा विहार कॉलोनी में छिपकर रह रहा था चीनी नागरिक, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दबिश देकर दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 4, 2020/9:34 am IST

ग्वालियर: शहर के शारादा विहार इलाके में पुलिस और मेडिकल की टीम ने दबिश देकर छिपकर रह रहे चाइनीस युवक को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि चाइनीस युवक शहर की सफाई का ठेका लेने वाली कंपनी का कमचारी है और लॉक डाउन के बाद से यहां छिपा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पूछाताछ कर रही है।

लॉकडाउन ने बढ़ाई इंटर्नशिप कर रहे युवाओं की चिंता, एकेडमिक शेड्यूल में पिछड़ने का मंडरा रहा खतरा

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर नगर निगम ने सफाई का ठेंका इको ग्रीन और एचजेजे नाम की संस्था को दिया है। एचजेजे चायना की कंपनी है। कंपनी के कई कर्मचारी इंडिया में काम कर रहे हैं। ऐसे ही एक कर्मचारी गवालियर में भी सफाई का काम काज देख रहा था। लेकिन इसी दौरान लॉक डाउन का ऐलान किए जाने के बाद एचजेजे कंपनी का कर्मचारी ग्वालियर में फंस गया और वह शारादा विहार इलाके के एक मकान में छिपकर रह रहा था। लेकिन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हिरासत में ले लिया है।

Read More: लॉकडाउन के दौरान प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, जनरल स्टोर के व्यवसायिक परिसर को किया गया सील

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में अब तक 147 मरीजों की पुष्टि हुई है। जबकि 11 लोगों की मौत हो चुकी है। फिलहाल सभी कोविड 19 पॉजिटिव मरीजों को इलाज लगातार जारी है। गौर करें तो पूरे प्रदेश में सबसे अधिक मामले मध्यप्रदेश में हैं।

Read More: उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग मूवी पर दिया रिव्यु, अमेरिकी लेखक ने किया अपना दावा

 
Flowers