अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और राजस्व विभाग की टीम पर हुआ पथराव, पुलिस ने भांजी लाठी | Police and revenue department team went to stone to remove encroachment, police took niece

अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और राजस्व विभाग की टीम पर हुआ पथराव, पुलिस ने भांजी लाठी

अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और राजस्व विभाग की टीम पर हुआ पथराव, पुलिस ने भांजी लाठी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : January 11, 2021/2:20 am IST

सीधी। सीधी मुख्यालय से कुछ ही दूर अतिक्रमण हटाने के दौरान प्रशासनिक टीम को पत्थरबाजी का सामना करना पड़ा। इस दौरान न केवल जमकर हंगामा हुआ बल्कि अतिक्रमणकारियों ने टीम पर पथराव भी किया। पथराव से जेसीबी मशीन के कांच टूट गए आरोपी द्वारा कब्जा कर भूमि में अतिक्रमण किया गया था जिसके बाद बेदखली का आदेश पारित हुुआ।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा 

आरोपियों द्वारा इस आदेश को नहीं माना गया। जिसके बाद कलेक्टर के निर्देशन में नायब राजस्व व पुलिस बल के साथ गांव बगैहा पहुंच गए । जैसे ही टीम जेसीबी मशीन को लेकर पहुंची तो आरोपियों के साथ महिला व पुरूषों ने बाउण्ड्री के अंदर से ही पथराव शुरू कर दिया गया। इन लोगों ने मौके पर जमकर उपद्रव किया गया।

Read More News: राजपथ पर एक तरफ टैंक चलेंगे तो दूसरी तरफ तिरंगा लगे हमारे ट्रैक्टर, वो लाठी चलाएंगे हम राष्ट्रगान गाएंगे  

जहां पर डंडे पुलिसबल व राजस्व बल पर भी पड़े है। घटना की जानकारी मौजूद पुलिस बल ने थाना प्रभारी को दी गई। तो तत्काल मिश्रा द्वारा और पुलिसबल लेकर मौके पर पहुंचे और उपद्रवियों को पकड़ कर शांत कराया गया। जब उपद्रवी शांत हो गए तब सड़क का अतिक्रमण हटाने के बाद टीमें वहां से वापस लौटी।

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया