SPNG चिटफंड कंपनी के 3 डायरेक्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, दो महिलाएं भी शामिल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 20 May 2019 05:49 PM, Updated On 20 May 2019 05:49 PM

जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर भूपेश सरकार ने चिटफंड ऐजेंटों राहत दी है वहीं, दूसरी ओर चिटफंड कंपनियों के मालिकों पर कार्रवाई लगातार जारी है। सोमवार को जांजगीर-चांपा पुलिस ने एसपीएनजी कंपनी के तीन डायरेक्टरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार डायरेक्टरों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। ये सभी आरोपी बालोद जेल में बंद थे, लेकिन एक पीड़ित की शिकायत के बाद प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी की है।

Read More: नौसैनिकों ने बना रखी थी महिला सहकर्मियों की 'रेप लिस्ट', खुलासे के बाद मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने राजकुमार बनर्जी, पत्नी मौसमी बनर्जी और डॉली बनर्जी को गिरफ्तार किया है। एसपीएनजी के तीनों डायरेक्टरों पर आरोप है कि इन्होंने लोगों को पैसे डबल करने के नाम पर लाखो रूपए कंपनी के खाते में जमा करवाए और पैसे लेकर फरारा हो गए थे।

Read More: केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक

गौरतलब है कि जांजगीर निवासी पीलाराम देवांगन ने आरोपियों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 5 साल में पैसे डबल करने के नाम पर 2014 में 6 लाख रूपए जमा करवाए थे, लेकिन 5 साल पूरा होने के बाद पैसे देने से इनकार करने लगे। लबें समय तक प्रताड़ित होने के बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद तीनों डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Web Title : Police arrested 3 director of SPNG Chit fund company

जरूर देखिये