शरद पवार को तमाचा जड़ने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने बताया- आदी है थप्पड़ मारने का, दर्ज है आधा दर्जन मामला | Police arrested a person who slapped Former Union minister Sharad Pawar

शरद पवार को तमाचा जड़ने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने बताया- आदी है थप्पड़ मारने का, दर्ज है आधा दर्जन मामला

शरद पवार को तमाचा जड़ने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने बताया- आदी है थप्पड़ मारने का, दर्ज है आधा दर्जन मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 14, 2019/7:29 am IST

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शरद पवार से मारपीट करने वोल शख्स को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से फरार था, जिसके बाद उसे कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था। सोमवार को मंदिर मार्ग पुलिस की टीम ने आरोपी को धर दबोचा। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल से भी मारपीट के मामले में भी भगोड़ा घोषित था।

Read More: मिशन चंद्रयान-3 के लिए इसरो ने कसी कमर, अगले साल हो सकता है लॉन्च

दरअसल मामला साल 2014 का है जब शरद पवार कैबिनेट मंत्री हुआ करते थे। इस दौरान 24 नवंबर 2011 को एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में आयोजित कार्य​क्रम के दौरान अरविंदर सिंह नाम के शख्स ने कृषि मंत्री शरद पवार को तामाचा जड़ दिया था। मामले की कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी कोर्ट से जमानत पर रिहा हो गया था, लेकिन सुनवाई के दौरान एक बार भी कोर्ट नहीं पहुंचा। इसके बाद कोर्ट ने 29 मार्च 2014 को अरविंदर को भगोड़ा घोषित कर दिया था।

Read More: राहुल गांधी को फटकार, ‘चौकीदार चोर’ वाले बयान पर माफी मंजूर

थप्पड़ जड़ने का आदी है आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी अरविंदर सिंह थप्पड़ जड़ने आ आदी है। अरोपी के पर एक दो नहीें बल्कि आधा दर्जन थप्पड़ मारने का अपराध दर्ज है।​ फिलहाल आरोपी को स्वरूप नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ जारी है।

Read More: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पंडित जवाहरलाल नेहरू को किया याद, भाजपा और RSS पर लगाए गंभीर आरोप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Cdu0mvvdqc4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>