सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी चढ़े पुलिस के ​हत्थे, युवतियों और महिलाओं से जबर्दस्ती करवाते थे गंदा काम | Police arrested husband and wife who operate sex racket in Bilaspur city

सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी चढ़े पुलिस के ​हत्थे, युवतियों और महिलाओं से जबर्दस्ती करवाते थे गंदा काम

सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी चढ़े पुलिस के ​हत्थे, युवतियों और महिलाओं से जबर्दस्ती करवाते थे गंदा काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 10, 2019/3:56 am IST

बिलासपुर: शहर में देह व्यापार का गोरख धंधा करने वाले पति—पत्नी को पुलिस ने धर दबोचा है। बताया गया कि दोनों पति पत्नी युवतियों और महिलाओं से जोर जबर्दस्ती कर देह व्यापार करवाते थे। मामले में पुलिस गोरखधंधा करवाने वाले दोनों दंपति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More: झीरम घाटी मामले में हाईकोर्ट ने खारिज की SIT की याचिका, तीन अन्य गवाहों को शामिल करने लगाई थी गुहार

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को इलाके के एक मकान में दबिश देकर सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों दंपति मजबूर और बेसहारा लड़कियों से जबर्दस्ती देह व्यापार करवाते थे। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि दंपति दयालबंद के रहने वाले हैं।

Read More: राज्यसभा में पेश किया जाएगा नागरिकता संशोधन विधेयक, विरोध में असम में हिंसक घटनाएं, गुवाहाटी में 12 घंटे बंद का ऐलान

बताया गया कि आरोपी दंपति के खिलाफ एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर दंपति को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने मौके से किसी अन्य लोगों की गिरफ्तारी की बात नहीं कही है।

Read More: शिव’राज’ में नहरों के ठेके में करोड़ों का गोलमाल, कमलनाथ सरकार ने दिए जांच के आदेश