राजस्थान में विधायक की कार रोककर पुलिस ने निकाल ली चाबी.. वीडियो हो रहा वायरल | Police arrested key after stopping MLA's car in Rajasthan

राजस्थान में विधायक की कार रोककर पुलिस ने निकाल ली चाबी.. वीडियो हो रहा वायरल

राजस्थान में विधायक की कार रोककर पुलिस ने निकाल ली चाबी.. वीडियो हो रहा वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 15, 2020/4:12 am IST

जयपुर। राजस्‍थान में सियासी उठापटक के बीच एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के एक विधायक ने शेयर किया है।

पढ़ें- शहर के 2 सैलून संचालकों के कोरोना पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप, संपर्क में आ चुके हैं 100 से ज्यादा …

वीडियो में एक पुलिस विधायक की कार से चाबी निकालकर तानाशाही झाड़ता नजर आ रहा है। ये घटना मोबाइल में कैद कर ली गई थी जो अब वायरल हो रहा है। चौरासी विधानसभा से विधायक राजकुमार रोत ने ये वीडियो शेयर किया है। 

पढ़ें- इकबाल अंसारी नेपाल ‘नरेश’ ओली पर भड़के, बोले-हनुमान जी का गदा चला त…

देखिए वीडियो-

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में विधायक राजकुमार रोत की गाड़ी राजस्‍थान पुलिस ने बीच रास्‍ते में रोक ली। इसके बाद एक पुलिस ऑफिसर ने जबरदस्‍ती गाड़ी की चाबी निकाल ली और अपने साथ ले गया। ऐसे में विधायक को बीच रास्‍ते बंद गाड़ी में बैठे रहने को मजबूर होना पड़ा।

पढ़ें- देश भर में फिर से लागू किया जाएगा लॉकडाउन? जानिए स्वास्थ्य मंत्रालय..

जब राजकुमार रोत ने वहां मौजूद एक कॉन्‍स्‍टेबल से पूछा कि आखिर ऐसा क्‍यों किया जा रहा है, तो उसने कहा कि कोई सुरक्षा का मुद्दा है। मुद्दा चाहे कोई भी हो, लेकिन इस तरह किसी विधायक की गाड़ी से चाबी निकाल लेना क्‍या कानून तोड़ना नहीं है? आखिर पुलिस को इतनी हिम्‍मत कहां से मिली कि वो एक विधायक की गाड़ी से चाबी निकाल कर ले जाए?

पढ़ें- चीन सीमा पर दुनिया की सबसे ऊंची रेल लाइन बिछा रहा भारत.. दिल्ली से …

इससे पहले जारी एक वीडियो में विधायक ने बताया, ‘इस समय राजस्थान में जो स्थिति पैदा हो चुकी है, अभी ये हाल है कि हमें एक तरह से कैद कर रखा है। पुलिस प्रशासन की तीन से चार गाड़ियां हमारे साथ लगीं है। आज मैं क्षेत्र के लिए निकला, लेकिन वो लोग निकलने नहीं दे रहे हैं। चारों तरफ गाड़ियां लगा दी हैं और मेरी गाड़ी की चाबी भी ले ली गई है।