जुआरियों और सटोरियों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 18 पहुंचे हवालात, 1 लाख 15 हजार जब्त | police arrested two bookie and 16 gambler

जुआरियों और सटोरियों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 18 पहुंचे हवालात, 1 लाख 15 हजार जब्त

जुआरियों और सटोरियों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 18 पहुंचे हवालात, 1 लाख 15 हजार जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 25, 2019/6:10 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में पुलिस ने मंगलवार को जुआरियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। पुलिस ने देर रात दो अलग-अलग ठिकानों में दबिश देकर 2 सटोरियों और 16 जुआरियों को धर दबोचा है। पुलिस ने मौके से 1 लाख 15 हजार नगद भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक, अति आवश्यक दवाओं को तत्काल खरीदने के दिए निर्देश

रायुपर पुलिस की साइबा सेल ने मंगलवार को महावीर नगर इलाके में दबिश देकर वर्ल्ड कप क्रिकेट के दौरा सट्टा खिलाते दो लोगों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तेलीबांधा निवासी सतीश और श्याम नगर निवासी करतार नितिन खूबचंदानी के मकान में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। इसी दौरान पुलिस की टीम ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

Read More: ऐसी क्या बात हो गई ​कि थाना छोड़कर भागने लगे पुलिसकर्मी, जानिए क्या है माजरा

वहीं, दूसरी ओर पुलिस डीडी नगर इलाके में जुआ खेलते 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 1 लाख 15 हजार रूपए नगद बरामद किए हैं।