Watch Video: छात्राओं से छेड़छाड़ को लेकर MITS कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने छात्रों पर भांजी लाठी | Police attempt Lathi charge in MITS Collage after molestation of Students

Watch Video: छात्राओं से छेड़छाड़ को लेकर MITS कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने छात्रों पर भांजी लाठी

Watch Video: छात्राओं से छेड़छाड़ को लेकर MITS कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने छात्रों पर भांजी लाठी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 7, 2019/3:18 am IST

ग्वालियर: एमआईटीएस कॉलेज में छात्रों पर लाठीचार्ज का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 2 छात्राओं से छेड़छाड के मामले को लेकर कॉलेज कैंपस में हंगामा हो गया था। हांगामा इतना बढ़ा की प्रबंधन को पुलिस प्रशासन की मदद लेनी पड़ी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन हालात काबू से बाहर होता देख छात्रों पर लाठीचार्ज करनी पड़ी। मामले में पुलिस ने 6 छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Read More: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में CRPF का जवान शहीद, अस्पताल में उपचार के दौरान थमी सांसें

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को एमआईटीएस कॉलेज की दो छात्राओं से छेड़छाड़ किए जाने के मामले को लेकर छात्रों ने हंगामा कर दिया। हंगामा इतना बढ़ा कि छात्रों ने पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद प्रबंधन की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात काबू करने के लिए छात्रों पर जमकर लाठी भांजी।

एक ही परिवार के 4 लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दो बच्चों सहित पति-पत्नी गंभीर

वहीं, दूसरी ओर कॉलेज प्रशासन ने 11 छात्रों निलंबित कर दिया है। साथ ही 5 डे स्कोलर्स छात्र को 6 माह और 6 हॉस्टलर्स एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

Read More: फिर कटघरे में पुलिस, नक्सली मुठभेड़ को परिजनों ने बताया फर्जी, कहा- घर से निकालकर मारी गोली

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AX6-lF7dm5Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers