पुलिस की नाक के नीचे गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, संदिग्ध हालत में मिली युवती | Police Busted sex racket in Uttar pradesh

पुलिस की नाक के नीचे गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, संदिग्ध हालत में मिली युवती

पुलिस की नाक के नीचे गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, संदिग्ध हालत में मिली युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 2, 2019/10:13 am IST

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का भांडफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके पर सेक्स रैकेट संचालक और महिला को धर दबोचा है। वहीं, एक युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस कार्यालय से कुछ ही दूरी पर सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Read More: गृह मंत्री का दावा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की जल्द होगी नियुक्ति, सीएम बघेल ने की है पेशकश.. सुनिए

मिली जानकारी के अनुसार इलाके के श्रीराम गेस्ट में लंबे समय से देह व्यापार संचालित होने की सूचना मिल रही थी। शनिवार को भी मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने एक युवती को ​संदिग्ध अवस्था में पाया। बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस को संजीव मिश्रा नाम के शख्स ने 20 हजार प्रतिमाह पर किराए पर लेकर रखा था और यहां देह व्यापार कर रहा था।

Read More: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर लगाया तबादला उद्योग चलाने का आरोप,…

ब्यूटी पार्लर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार
आसपास के लोगों को पता था कि यहां ब्यूटी पार्लर चलता है, लेकिन कुछ युवाओं के आने से उन्हें शक था। पूछताछ के आरोपियों ने बताया कि कॉल करके ग्राहक बुलाते थे। वहीं, ग्राहकों को वाहन दूर खड़ा करने को कहा जाता था।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/cqTrPGHFOCU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>