मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, कई लड़कियों को छुड़ाया, स्पा मैनेजर को भेजा जेल | Police busted sex racket running in mall, rescued many girls, sent spa manager to jail

मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, कई लड़कियों को छुड़ाया, स्पा मैनेजर को भेजा जेल

मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, कई लड़कियों को छुड़ाया, स्पा मैनेजर को भेजा जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 4, 2021/9:51 am IST

नोएडा। उत्तरप्रदेश पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस की टीम ने स्पा मैनेजर समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित वेव मॉल  में दबिश देकर स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। 

Read More News: देर रात युवक की गोली मारकर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

पुलिस ने खुलासा किया कि मॉल में एक स्पा सेंटर में देह व्यापार की जानकारी पुलिस को मिली थी। इसके बाद स्पा में छापेमारी की गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि देह व्यापार में शामिल लड़कियों को पुनर्वास केंद्रों में भेजा जाएगा, जबकि ग्राहकों और स्पा मालिकों पर । के तहत केस दर्ज कर एक्शन लिया जाएगा। 

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Police bust sex racket in Wave mall, Noida Sector 18<br><br>&quot;We got info of spas luring customers by prostitution. We conducted raids. The girls will be sent to rehabilitation centres while the customers &amp; spa owners will be booked under PITA,&quot; says DCP Police Commissionerate, GB Nagar <a href=”https://t.co/oW4M9ik6XH”>pic.twitter.com/oW4M9ik6XH</a></p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href=”https://twitter.com/ANINewsUP/status/1357103836469415938?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 3, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: कटघरे में PSC… चयन पर सवाल! अभ्यर्थी ने लगाए गंभीर आरोप तो बीजेपी ने खोला मोर्चा

इससे पहले भी गुरुग्राम में भी पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। पुलिस ने इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एक स्पा मैनेजर और 7 महिलाओं सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि छापे के दौरान स्पा सेंटर के एक कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। 

Read More News: जिला सत्र न्यायालय ने राहुल गांधी को भेजा समन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी का मामला